Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 10 अगस्त 2018

जाने, पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के गृह ग्राम मंगोनाकला के राशन दूकान के बेहाल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता




मुलताई ग्रामणी मीडिया ने चुनाव के पहले, चले जनप्रतिनिधिओ के गृह ग्राम की ओर में पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के ग्रह ग्राम मंगोनकला की राशन दूकान की व्यवस्था और वितरण के हाल देखे तो पाया कि, गरीबी रेखा के ग्रामीण मजदूरी छोड़ करके सुबह 10 से 5 बजे तक राशन की दूकान के सामने बैठ करके राशन मिलने का इन्तजार करते है। राशन दूकान का सेल्स मेन सर्वर डाउन है। एक दिन नहीं यही क्रम चालु रहता है। इनकी कोई सुनवाई नहीं है। राशन पाने में ग्रामीणों को भारी परेशानिओ का सामना करना पड़ता है। सुखदेव पांसे जी अपने चुनाव प्रचार में व्यस्त है और उनके गांव के गरीब राशन की दूकान पर त्रस्त है। ग्रामीण मीडिया, ये संदेश जनहित में पूर्व विधायक जी तक पहुंचा करके। इन ग्रामीणों की समस्या को उनके माध्यम से हल करवाना चाहता है। वे आगमी चुनाव में कांग्रेस पार्टी से फिर से चुनाव लड़ना चाहते है। वर्तमान विधायक चंदशेखर देशमुख की विधान सभा क्षेत्र है। उनका भी ध्यान इस ओर दे। एक पूरा वेतन और एक पेंशन आधा वेतन धारी है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें