Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 10 अगस्त 2018

हज पर जाने के पहले सभी ने अमन- चैन और बारिश के लिए दुआ मांगी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई

नगर से पहली बार 12 मुस्लिम बंधुओं का जत्था गुरुवार को एक साथ हज यात्रा के लिए रवाना हुआ। हज जाने के पहले सभी हजयात्रियों ने फव्वारा चौक स्थित जामा मस्जिद में क्षेत्र के अमन चैन और अच्छी बारिश के लिए दुआ मांगी। इसके बाद हज यात्रियों को नगरवासियों ने बधाई देकर हज के लिए रवाना किया। रास्ते में जगह-जगह हजयात्रियों का युवाओं ने स्वागत किया। बेरियर नाके पर जाकिर फैंस क्लब ने सभी का स्वागत कर शुभकामना दी। फोरलेन मार्ग पर जाफर कच्छी ने हज के लिए रवाना हो रहे यात्रियों का मुंह मीठा कर शाल देकर सम्मानित किया। हाफिज जावेद, मोहम्मद अफसर, शेख साजिद, आबिद, सलमान मोटलानी, अलमान कुरैशी आदि ने बताया हज के लिए अजीम लोहार, अजीज लोहार, मोहम्मद मुद्दसीर लोहार, नाहिदा बानो, डॉ. शफी खान, डॉ. जेबा खान, शेख अलीम, साबेरा बी, जबीउल्ला भाई, नूरजहां बी, इकबाल भाई, शबाना बी रवाना हुए। सभी हजयात्री नागपुर से मुंबई रवाना हुए। मुंबई एयर पोर्ट से हज के लिए जाएंगे।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें