Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 23 अगस्त 2018

नपा की नाली में गिरा पार्षद, खुली पड़ी नालियां

ग्रामीण मीडिया संवाददाता आठनेर




आठनेर नगर परिषद की नालियों में चेम्बर नही होने से दर्जनों नालियों के गड्ढे खुले हुए है और मौत को आमंत्रण देते प्रतीत हो रहे है। आश्चर्य की बात तो यह है कि जिस पार्षद ने  नालियों के खुले भाग पर चेम्बर लगाने की मांग की थी, वही पार्षद रात को उसी गड्ढे में गिरकर घायल हो गया। रात में आठनेर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आज सुबह पार्षद को परतवाड़ा रैफर किया है। घटना के मुताबिक आठनेर बैतूल मार्ग पर ड्रेनेज सिस्टम की नालियां बनी है, जो जगह-जगह से क्षतिग्रस्त तो है ही, लेकिन निर्माण एजेंसियों ने उन नालियों को जगह जगह से खुला छोड़ दिया है। इस तरह के लगभग दर्जनों गड्ढे खुले है, जिसमें आये दिन हादसे होते रहते है। उन्हीं खुले गड्डों पर चेम्बर लगाने की मांग करने वाले पार्षद योगेश जगताप बीती रात 8 बजे अचानक नाली के गड्ढे में गिरकर घायल हो गए। हालत नाजुक होने से उन्हें आज सुबह परतवाड़ा रैफर किया है।

इनका कहना है
नगर का आज सर्वे करवा रहा हूं, नालियों में जहां भी गड्ढे होंगे, उसको चेम्बर लगाकर ढकने की व्यवस्था करवा देते है।
अरुण कुमार कोल्हे- सीएमओ नगर परिषद आठनेर



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें