Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 10 अगस्त 2018

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

 शहर के इंदिरा  वार्ड टिकारी  में यू ट्यूब के  लिए फोटोग्राफी  करने वाले एक  युवक ने घर में  फांसी लगाकर  आत्महत्या कर  ली। सूचना  मिलने पर कोतवाली पुलिस ने  मौके पहुंचकर शव को पीएम के  लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।  प्रधान आरक्षक विनायक सिंह ने  बताया सूरगांव निवासी अलकेश  भैयालाल बारामासे (24) टिकारी  क्षेत्र में किराए के मकान में रहता  था। बुधवार रात में उसने फांसी  लगाकर आत्महत्या कर ली।  आत्महत्या करने के कारणों का  खुलासा नहीं हो सका। कमरे  से कोई सुसाइड नोट भी नहीं  मिला है। मृतक यू ट्यूब के लिए  फोटोग्राफी करता था। टिकारी में  किराए के मकान में अकेले रहता  था। गुरुवार सुबह पड़ोस में रहने  वाले दोस्तों ने युवक को फोन  लगाया तो उसके नहीं उठाने पर  घर में जाकर दरवाजे के नीचे से  देखा तो युवक लटका हुआ दिखा।  दोस्तों ने युवक के परिजनों और  पुलिस को सूचना दी। शव का  पीएम कराकर परिजनों को सौंप  दिया। मर्ग कायम कर जांच की  जा रही है।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें