Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 5 अगस्त 2018

मुलताई विधान सभा के ग्रामो में बरसात में भी पेय जल संकट ग्रामवासी परेशान

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  पानी के लिए प्रदर्शन करती हुईं आमाबघोली की महिलाएं
 ग्राम कामथ के बाद अब ग्राम पंचायत डिवटिया के सम्मिलित ग्राम आमाबघोली के ग्रामीणों को इस बारिश के मौसम में भी जल समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम पंचायत के ट्यूबवेल की मोटर खराब होने से जल प्रदाय नहीं हो रहा है। परेशान महिलाएं शनिवार को खाली बर्तन लेकर गांव की सीमा पर पहुंचीं और ग्राम पंचायत के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। महिलाओं ने पानी की समस्या का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। 
महिलाओं ने बताया पिछले एक सप्ताह से गांव में पानी की समस्या बनी हुई है। इसके बाद भी सरपंच-सचिव ध्यान नहीं दे रहे हैं। सरपंच और सचिव गांव में आकर समस्या सुनने को भी तैयार नहीं हैं। महिलाओं ने बताया गांव की सीमा पर आकर प्रदर्शन करने का उद्देश्य सरपंच और सचिव के कानों तक अपनी समस्या पहुंचना है। सरपंच लक्ष्मण परिहार ने बताया ट्यूबवेल के लिए नए मोटर की व्यवस्था की है। जल्द समस्या का समाधान हो जाएगा। 
कुएं का पानी पीकर हो रहे बीमार 
महिलाओं ने बताया बारिश के मौसम में कुएं का पानी पीकर ग्रामीण बीमार भी हो रहे हैं। संतरी बाई, लक्ष्मी बाई, सुभद्रा बाई, तारा बाई, राघव सिंह, गेंद सिंह, विद्वान सिंह सहित अन्य बीमार हो चुके हैं। धीरे-धीरे मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें