Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 8 अगस्त 2018

अपहरण के बाद बलात्कार, फिर मौत, वीडियो भी बनाया,नराधमों की शिकार बनी आदिवासी युवती

ग्रामीण मीडिया संवाददाता बैतूल जिला


कड़े कानून और कड़ी सजा के बावजूद दुराचार की घटनाएं काम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। मामला है झल्लार थाना क्षेत्र के ग्राम बोथिया का जहा एक आदिवासी युवती का अपहरण किया और बाद में जंगल मे ले जाकर उसकी असमतल लूट ली गयी । घटना से युवती इतनी आहत हो गयी कि उसने अपनी आबरू की खातिर सल्फास खाकर हमेशा हमेशा के लिए इस कलयुगी दुनिया को अलविदा कह दिया। मृतिका की माँ ने बताया कि मंगलवार की रात झल्लार में रहने वाले प्रवीण राठौर और उसके साथी ने उनकी बेटी का घर के सामने से अपहरण कर लिया। मुह दबाकर उसे बाइक से जंगल मे ले गए। परिवार सुबह 5 बजे तक अपनी बेटी को ढूंढता रहा जब बेटी घर लौटी टैब तक उसका सब कुछ लूट चुका था। म का कहना है कि उसकी बेटी ने पूरी घटना बताने के बाद अपनी जान देने के लिए पेट्रोल पी लिया। जब पेट्रोल से कुछ नही हुआ तो उसने घर मे रखी सल्फास की जहरीली गोलियां कहा ली। हालात बिगड़ने पर उसे अस्पताल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पीड़िता की हालत इतनी खराब थी कि वह पुलिस को बयां तक नही दे सकी। मृतिका का पी एम कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें