Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 7 अगस्त 2018

मुलताई नगर के जाने नये और पुराने साहूकारी लायसेंस धारी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मुलताई विधान सभा क्षेत्र में सूद खोरो का आंतक है. जिसके कारण आए दिन कोई ना कोई मजबूर नागरिक स्वयं कभी परिवार के साथ आत्महत्या के शिकार के समाचर आते रहे है। पहली बार मुख्यमंत्री ने घोषणा की है की इस पर अंकुश लगेगा। ग्रामीण मीडिया इस पुनीत काम में पीड़ित परिवार जनो के साथ है। मुलताई नगरीय क्षेत्र के साहूकारी करोबारिओ की लिस्ट सुचना के अधिकार से प्राप्त करके आम आदमी को वर्ष 2015 to 13.2.2019 तक व्यपारिओ की सूची का प्रकाशन निशुल्क कर रहे है। इस लिस्ट में कुल 36 व्यपारियो की सूची है। आज उनमे से केवल 16 ने अपना लायसेंस नवीनीकरण करवाया है। बाकी के लायसेंस रद्द है। सरकार से विनती है की इनको संबधित दूकान दारों का नाम और ब्याज दर भी सावर्जनिक हो, साथ ही लेनदेन भी नियमानुसार चेक से हो। मुलताई तहसील में ९९ प्रतिशत करोबार के पास लाइसेंस नहीं है। जिन के पास है उनमे से अधिकाँश इनके नियमो का पालन नहीं करते है। ग्रामीण मीडिया बारी बारी से आम ग्रामीणों को इसके नियमो से अवगत कराएगा। लिस्ट का अवलोक करे इसमें नये, पुराने करोबारी की जानकारी है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें