Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 20 अगस्त 2018

बिहार के व्यक्ति का आमला मे अंतिम संस्कार मानवता आज भी ज़िंदा है

ग्रामीण मीडिया संवाददाता आमला


*बिहार के व्यक्ति की आमला में अंतेष्टि*
बीते शनिवार बिहार के तेतारपुर निवासी रामजीवन राम उम्र 42 वर्ष जो संघमित्रा ट्रेन से बिहार जा रहा था लेकिन नागपुर के पास ही उनकी मौत हो जाने की वजह से उसे आमला में ही उतार दिया गया था जिसकी सुचना जनसेवा कल्याण समिति को मिली और समिति के सदस्य तत्काल मदद को पहुँचे एवम् हर सम्भव मदद का भरोसा दिया एवम् कल शव् का पोस्टमार्टम हुआ साथ ही आज सुबह उनके परिवार के 5 सदस्य बिहार से आमला पहुँचकर आमला में ही अंतेष्टि करने की इच्छा जाहिर की क्योकि मौत को दो दिन से ज्यादा बीत चुका था और वापस बिहार ले जाने में भी और 2 दिन लगते और काफी खर्चा आ रहा था।
तब जनसेवा कल्याण समिति को मदद की गुहार लगाई गयी एवम् समिति के सदस्यों द्वारा सुचना मिलने पर समिति के सदस्यों द्वारा उनके परिवार के कुछ सदस्यों के साथ मिलकर रीतिरिवाज के साथ अंतेष्टि आमला में ही की गयी।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें