Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 9 अगस्त 2018

बेटी,पत्नी सहित सुसाइट करने वाले कैश वैन ड्राइवर को कर रहे थे ये चार प्रताड़ित,,अक्षय समेत चार आरोपी बनाए

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


31 जुलाई को अपनी पत्नी और बेटी के साथ कुएं  में कूदकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि आरोपी मृतक विनोद बारस्कर को सूद की रकम के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।पुलिस ने इस मामले में बैतूल के अक्षय तांतेड़,गजेंद्र दत्त,लच्छू राठौर और अनिल पवार को आरोपी बनाया है। मर्ग जांच के दौरान साइखेड़ा पुलिस ने मृतक के सुसाइट नोट व अन्य पूछताछ के बाद इन चारों को आरोपी बनाया है।गौरतलब है कि 31 जुलाई को कैश वैन ड्राइवर,उसकी बीवी और तीन साल की मासूम बेटी की लाश एक कुएं में मिलने के बाद सनसनी फैल गयी थी। ये तीनो घर से अचानक लापता हो गए थे जिसकी गुमशुदगी बैतूल कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। लेकिन दोपहर में पता चला कि तीनों की लाशें कुएं में पड़ी हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने लाशें बरामद कर उनका पोस्ट मार्टम करवाया था। लाशो के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया गया था। लेकिन ने इसका खुलासा नही किया था।उस समय आशंका जताई गई थी कि कर्ज से तंग कैश वैन ड्रायवर विनोद बारस्कर ने ये आत्मघाती कदम उठाया और खुद के साथ बीवी और मासूम बेटी को भी जान देने के लिए मजबूर करते हुए कुएं में छलांग लगा दी।
दरअसल ।साईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जावरा के समीप एक किसान के खेत के कुएं में पति, पत्नी और उनकी मासूम पुत्री के शव बरामद किये थे। मंगलवार को ग्राम जावरा निवासी किसान लीलाधर साकरे सुबह फसल पर दवाई का छिडक़ाव करने पहुंचा तो पानी निकालने के लिए खेत के कुएं पर पहुंचा तो उसे खेत के कुएं में तीन शव तैरते हुए दिखाई दिए। किसान लीलाधर ने साईखेड़ा पुलिस थाने में कुएं में शव होने की जानकारी दी। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची।  कुएं से शव को बाहर निकाला तो मृतक के पास मिले कागजातो से उसकी शिनात विनोद पिता गोविंदराव बारस्कर के रूप में हुई। वहीं कुएं में मृतक की पत्नी सुशीला पति विनोद (30) और पुाी पूर्वी (03) का भी शव था। पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा  जहाँ उनका शव परीक्षण कर लिया गया। ग्राम सावंगी निवासी विनोद पिता गोविंदराव बारस्कर (38) वर्तमान में बारस्कर कॉलोनी बैतूल में केएन मालवीय मकान में किराए से परिवार सहित रहता था। विनोद का ससुराल ग्राम कान्हाखापा का है। विनोद बैतूल में रहकर बैंक के केश वाहन पर चालक बतौर कार्य कर रहा था। उसके ससुर साहेबराव के मुताबिक दामाद विनोद कर्ज से तंग था।जिसकी जानकारी बेटी ने उसे दी थी। इधर उसके मित्रो की माने तो वह लंबे समय से तनाव में था। जिस तरह उनके शव मिले है उससे लगता है कि उन्होंने पूर्व नियोजित तरीके से आत्महत्या की।तीनों के शव एक दूसरे से बंधे हुए थे। पुलिस ने शव के पास से सुसाइट नोट बरामद किया है लेकिन पानी मे भीगने की वजह से कुछ स्पष्ट नही हो सका है। इधर बताया जा रहा है कि तीनों सुबह से ही घर से गायब थे जिसके चलते मकान मालिक ने उनकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें