Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 20 अगस्त 2018

मुलताई, सांसद का पुतला फूंका, बालबाल बचे अनील सोनी, वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

ट्रेनों को रुकवाने में निष्क्रिय सांसद, जनांदोलन मंच ने फूंका पुतला

आंग लगाते समय आग भभकी, अनील सोनी बालबाल बचे




वीडियो

आज सर्वदलीय जनमंच आंदोलन ने बस स्टेण्ड मुलताई में  बैतुल सांसद ज्योति धुर्वे का पुतला दहन किया। जनमंच आंदोलन के अनिल सोनी ने कहाँ कि, सांसद की निष्क्रियता से मुलताई में ट्रेनों का स्टापेज नही हो रहा है। इस बात का विरोध है। पुतला दहन के अवसर पर अनिल सोनी भी आग की लपट से बाल-बाल बचे । ऑटो में सम्मान के साथ आया था, सासंद का पुतला। 

 मूलताई स्टेशन पर ट्रैनों के स्टापेज नही दिलाने वाली सांसद का समाजवादी पार्टी बसपा,कांग्रेस और शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड पर पुतला जलाया।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल सोनी,बसपा के कुलदीप पहाड़,ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार,राजेश साहु, अखिलेश फुलवार शिवसेना प्रदेश उप प्रमुख रजनीश गिरे ने बताया लम्बे समय से ट्रैनों के स्टापेज की मांग की जा रही है। सांसद ज्योति धुर्वे,विधायक हेमंत खण्डेलवाल,चन्द्रशेखर देशमुख के साथ दो बार रेल मंत्री से मिलने के बाद केवल आश्वासन ही मिला है। विरोध स्वरुप सांसद ज्योति धुर्वे का पुतला जलाया।समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल सोनी ने बताया मुलताई मे जन आशीर्वाद यात्रा मे आ रहे सीएम को काले झंडे दिखाए जाएंगे।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें