Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 16 अगस्त 2018

दो हजार रू. विधान सभा चुनाव की रसीद की सूचना,

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


आवश्यक सूचना कल मुलताई में  स्वतंत्रता दिवस के झंडा वंदन कार्यक्रम के अवसर पर ग्रामीण मीडिया के राजेंद्र भार्गव को जमीन पर 20 रु. का एक नोट और साथ में भारतीय जनता पार्टी, मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव 2018 सहयोग निधि रसीद क्रमांक 064009  जमीन पर पड़ी मिली। जिसमे देखने पर ये किस  दानदाता  है पता नहीं चला।रसीद में दान दाता का नाम पता हस्ताक्षर कोरे है मात्र कोषाध्यक्ष  हेमंत खंडेलवाल के हस्ताक्षर है।  देखने में ये रसीद आकर्षक लगती है।  अपने आपमें इसमे दी जाने वाली राशि 2000/- भी प्रिंट है। ग्रामीण मीडिया को अगर जानकारी मिले तो जिसकी भी ये रसीद है उनकी ये रसीद और 20 नोट उन्हें वापस देना है।  वापसी के प्रमाणीकरण के लिए स्थानीय विधायक या हेमंत खंडेलवाल जी का अनुशंसा पत्र ओरिजनल और स्वयं का पहचान पत्र ले कर आये।  सही व्यक्ति को वापस करुगा।  जय जय श्री राम। आम आदमी और मत दाता ये सोचता है कि देश की राजनीतिक पार्टीओ के पास इतना धन कहाँ से आता है। पैसे वाले लोग हर पार्टी को चुनाव में इस प्रकार से धन देते है। एक पार्टी का नहीं हर पार्टी का इसका हिसाब कभी भी सावर्जनिक नहीं होता है।  निर्वाचन आयोग भी नहीं करवा पता।  सुचना का अधिकार भी यहां काम का नहीं। गौरतलब हो कि यह रसीद पार्टी की है भी या फिर ऐसे ही किसी ने छपवा दी बाकी क्या ये पब्लिक है सब जानती है।
  
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें