Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 28 अगस्त 2018

पहलवान ने सीने पर पत्थर रखकर फोड़ा, बाइक को हवा में उठाया,महिला पहलवान भी नहीं रही पीछे video

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


वीडियो 




मुलताई| नगर में सोमवार को शाम में धूमधाम से अखाड़े निकले। नवयुवक जय बजरंग अखाड़े के पहलवानों ने चौक-चौराहों पर हैरत अंगेज करतब दिखाए। नव दुर्गा अखाड़ा के छोटे-छोटे बच्चों ने लाठी और कराते का प्रदर्शन किया साथ ही महिला पहवान भी पीछे नहीं रही उन्होंने भी अखाड़े में प्रदर्शन दिखाए । नगर में रक्षा बंधन के दूसरे दिन अखाड़े निकलने की परंपरा है। दोपहर में शस्त्र पूजन के बाद उत्साह के साथ अखाड़े निकले। नेहरू वार्ड मं स्थित नवयुवक जय बजरंग अखाड़े के पहलवानों ने गांधी चौक, जय स्तंभ चौक, फव्वारा चौक सहित रास्ते भर करतब दिखाए। पहलवान मुकेश साहू ने सीने पर दो क्विंटल वजन का पत्थर रखकर फोड़ा, इसके साथ अपने दोनों हाथों से बाइक को उठाकर घुमाया। पहलवान योगेश साहू ने शरीर पर ट्यूब लाइट की राड फोड़ी, पहलवान दीपक साहू नुकीले कीलों की पट्टी पर चले। योगेश दियावार, विक्की साहू, सहित अन्य पहलवानों ने लाठी, तलवार घुमाने का प्रदर्शन किया। नव दुर्गा अखाड़ा के बच्चों ने राकेश पटेल, मृत्युंजय पटेल और सूर्या पटेल के नेतृत्व में कराते, मार्शल आर्ट के आकर्षक करतब दिखाए। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें