Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 3 सितंबर 2018

मुलताई, 12 ताले तोड़कर घर से 4 लाख के जेवर, 1 लाख नकद चोरी, बासी रोटी भी चट कर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  मुलताई

परिवार के सदस्य गए हुए थे भोपाल, सूना आवास देख बोला धावा
रिटायर टेक्नीशियन के मकान में चोरी के बाद बिखरा सामान।


सुभाष वार्ड में परेगांव रोड के किनारे रहने वाले बीएसएनएल के रिटायर टेक्नीशियन के सूने मकान में लगे 12 ताले तोड़कर चोर 4 लाख रुपए के जेवरात और 1 लाख रुपए नकदी चुरा ले गए। इस दौरान परिवार के सदस्य भोपाल गए हुए थे। 
भोपाल से लौटने पर चोरी का पता चला। रिटायर टेक्नीशियन गणेश प्रसाद वर्मा ने बताया वह पत्नी के साथ 23 अगस्त को बड़ी बेटी के पास भोपाल गए थे। आठ दिन भोपाल में रुकने के बाद लौटे। घर पहुंचे तो दरवाजे पर लगे दो ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर देखा तो कमरों, अलमारी और पेटी में लगे ताले टूटे हुए थे। कमरे में सामग्री बिखरी हुई थी। बड़े पुत्र के कमरे में रखी अलमारी भी खुली हुई थी। जिसमें रखी 55 हजार रुपए कीमत की डायमंड की अंगूठी, सोने की अंगूठी नदारद थी। दूसरे कमरे में रखी अलमारी से एक लाख रुपए नकद, सोने का मंगलसूत्र, तीन अंगूठी, दो चेन, कान के झुमकी, चार जोड़ी चांदी की पायल गायब थी। एक पेटी का कुंदा तोड़कर दस हजार रुपए भी चोर ले गए। गणेश प्रसाद वर्मा ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया। 

50 रुपए का नोट छोड़, बासी रोटी भी चट कर गए चोर 

गणेश प्रसाद वर्मा ने बताया चोर फ्रीज में रखे फल और किचन में रखी बासी रोटी भी चट कर गए। बिस्तर पर 50 रुपए का नोट छोड़कर गए हैं। उन्होंने बताया छोटी बेटी पूजा एमटेक कर रही है। जिसकी फीस के लिए एक लाख रुपए की व्यवस्था करके रखी थी। चोर इन रुपयों के साथ गुल्लक भी चोरी करके ले गए। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें