Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 4 सितंबर 2018

बैतूल जिला तीन सड़क हादसे, 3 की मौत, 4 घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता| बैतूल जिला 

जिले में अलग अलग स्थान पर हुए हादसे विस्तृत खबर पढ़ें -


स्कार्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

बैतूल 
सोनाघाटी के पास सोमवार शाम को स्कार्पियो के ड्राइवर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को 108 की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती किया। अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया नीमपानी से एक बाइक पर भानू निवासी नएगांव, राजा पवार निवासी नएगांव तथा भोगीतेड़ा निवासी निर्मल पवार बैतूल आ रहे थे। सोनाघाटी के पास इटारसी की ओर जा रही स्कार्पियो के ड्राइवर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में भानू की मौके पर मौत हो गई, जबकि निर्मल और राजा घायल हो गए। बाइक को टक्कर मारकर स्कार्पियो ड्राइवर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस स्कार्पियो ड्राइवर की तलाश कर रही है। 


बाइक दुर्घटना में एक की मौत, एक गंभीर 


मुलताई
प्रभातपट्टन-गोधनी मार्ग पर सोमवार रात बाइक भिड़ंत में 1 युवक की मौत हो गई वहीं 1 गंभीर घायल हो गया। घायल के बेहोश होने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर 108 ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। 108 के ईएमटी भोजराज पवार और संतोष जोनजारे ने बताया बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी। मृतक के पास पहचान संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। घायल युवक के बेहोश होने से पहचान नहीं हो पाई है। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। 

सारनी के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, 2 घायल इटारसी में चल रहा इलाज..

सारणी 


नगर के वार्ड क्रमांक 3 में निवास करने वाले युवक राजेंद्र कड़वे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है । केसला घटनास्थल पर पहुंचे उनके मित्र शरद गर्ग, देवेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेंद्र कड़वे निवासी सारनी फिलहाल मुलताई में अपना खुद का बिजनेस करते थे । राजेंद्र कड़वे अपने मित्रों के साथ उज्जैन महाकाल के दर्शन कर 4 सितंबर को अल्टो वाहन क्रमांक एमपी 48 सी 3495 कार से मुलताई के लिए लौट रहे थे । 4 सितंबर की रात 2:30 से 3:00 बजे इटारसी के केसला पुलिया के पास वाहन नींद के झोंके में अनियंत्रित होकर पुलिया में जा घुसा । जिससे वाहन चालक राजेंद्र कड़वे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं अन्य 2 साथी उमेश खंडेलवाल, सागर निवासी मुलताई घायल हुए है । जिन्हें रोड पर आवागमन करने वाले लोगों की मदद से इटारसी के अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया । फिलहाल दोनों युवकों की हालत में ठीक है ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें