Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 9 सितंबर 2018

बैतूल जिला, एक को मारी गोली, 3 घायल,खूनी संघर्ष

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। आमला

ब्लाक के ग्राम डोडावानी में देर रात दो पक्षों में जबरदस्त विवाद हो गया विवाद इतना गंभीर था कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी । मिली जानकारी के मुताबिक ब्लाक के ग्राम रतेड़ा बेनाम आर्मी निवासी व्यक्ति द्वारा  डोडावानी निवासी सुभाष पिता सूरज लाल 40 वर्ष पर गोली चला दी जिस कारण सुभाष के पैर पर गोली लग कर आर पार हो गई जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया । 

गोली चलते ही ग्राम में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद आमला और बोरदेही पुलिस मौके पर पहुची । जानकारी के मुताबिक दो पक्षो में विवाद चल रहा था सुभाष पिता सुरजलाल खेत से वापिस घर आ रहा था जिसपर बेनाम एक्स आर्मी वाले व्यक्ति ने गोली चलाई । सुभाष के कथन के मुताबिक उक्त व्यक्ति द्वारा 3 गोली चलाई गई जिसमें से एक गोली सुभाष के पैर पर लगी और दो अन्य गणेश पिता रमेश 25 वर्ष और राहुल पिता भूरा 25 वर्ष दोनों निवासी रतेड़ा पर धार धार हथियार से वार किया गया जिससे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया उक्त दोनों व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है ।




 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें