Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 13 सितंबर 2018

7 सूत्रीय मांगों को लेकर कंप्यूटर ऑपरेटरों ने लिया सामूहिक अवकाश. और ज्ञापन सौपा VDO

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


बैतूल में जिले भर के कम्प्यूटर आपरेटरों ने जिलाधीश बैतूल के माध्य से शासन को ज्ञापन सपा जिसमे   नपा, जनपद पंचायत सहित अन्य विभागों में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर 7 सूत्रीय मांगों को लेकर सामूहिक रूप से दो दिवसीय अवकाश पर चले गए। कंप्यूटर ऑपरेटरों ने अपने-अपने विभाग प्रमुखों को 7 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन भी सौंपा। नगर पालिका के कंप्यूटर ऑपरेटर प्रमोद गोहिते, अभय सिंह सिसोदिया, नरेंद्र सिंह ठाकुर, राजू साहू, संजय गुर्जर, राहुल पंवार, दीपक परिहार ने बताया समस्त विभागों के ऑपरेटर का नियमित पद सृजित करते हुए पहले से कार्यरत ऑपरेटरों को उसी विभाग में नियमित करने, प्रोग्राम मैनेजर, सहायक प्रोग्राम मैनेजर का पद स्वीकृत करने, समान कार्य समान वेतन देने सहित आदि मांगों को लेकर 12 और 13 तक अवकाश लिया है।   7 सूत्रीय मांगों को लेकर कंप्यूटर ऑपरेटरों ने लिया सामूहिक अवकाश कल बैतूल पहुंच ज्ञापन दिया।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें