Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 18 सितंबर 2018

बीमार बेटे को अस्पताल पहुंचाने नहीं मिली एंबुलेंस, मात-पिता हाथ ठेले में डालकर पहुंचे

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

नगर के विवेकानंद वार्ड निवासी  बुजुर्ग माता-पिता को अपने बीमार  बेटे का उपचार कराने हाथ ठेले  में डालकर सरकारी अस्पताल  लेकर पहुंचना पड़ा। मजदूर पिता  दो दिन तक बेटे का बुखार कम होने का इंतजार करते रहा। हालत बिगड़ने पर उसने एंबुलेंस के लिए  फोन लगाया लेकिन एंबुलेंस नहीं  पहुंची। लक्ष्मीचंद साहू के बेटे  मनोहर साहू (22) को दो दिन से  बुखार आ रहा है।  सोमवार को मनोहर की हालत बिगड़ गई। फोन लगाने पर भी  एंबुलेंस नहीं पहुंची तो लक्ष्मीचंद और पत्नी विपतिया बाई ने बेटे को  हाथ ठेले पर लेटा दिया। पति-पत्नी अपने छोटे पुत्र के साथ हाथठेले  को धक्का देकर अस्पताल लेकर  पहुंचे। अस्पताल पहुंचते ही  डॉक्टर ने उसे भर्ती किया और  उपचार शुरू किया। पिता ने  बताया एंबुलेंस के नहीं पहुंचने  पर बेटे को हाथठेले में डालकर  लाना पड़ा।

108 एंबुलेंस बोरदेही  अस्पताल पहुंची थी  

प्रभातपट्टन और आमला की एंबुलेंस  खराब होने से मुलताई की 108 एंबुलेंस  लगातार दौड़ रही है। सोमवार को  सुबह नगर की 108 एंबुलेंस बोरदेही  अस्पताल मरीज को लेने गई थी। एक  मात्र एंबुलेंस होने से प्रभातपट्टन और  आमला क्षेत्र के मरीजों को लेने जा रही है। जिससे परेशानी खड़ी हो गई।  समय पर 108 एंबुलेंस नहीं पहुंचने  की शिकायत विधायक ने 8 दिन पहले  अस्पताल का निरीक्षण करने आई  दिल्ली की टीम से की थी। इसके बाद  भी व्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा है।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें