Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 10 सितंबर 2018

मुलताई को जिला बनाने की घोषणा हो सकती है, ११ तारीख को साथ ही पार्टी से विधायक उमीदवार भी मिल सकता

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

ग्रामीण मीडिया मुलताई  को  विश्वसनीय सूत्रो से पता चला है कि, मुख्यमंत्री जी कल 11 तारीख को मुलताई को जिला बनाने की घोषणा कर सकते है। अगर ये जानकारी सही हुई तो मुलताई प्रदेश का 53 नम्बर का जिला होगा। उक्त घोषणा में करीब 51% के चाँस है।साथ ही कल चुनाव में पार्टी से विधायक पद के उमीदवार की घोषण भी होसकती है। शिवराज सिंह चौहान कल मुलताई में आम सभा लेने आरहे हैं। चुनावी वर्ष भी है साथ ही पार्टी में नए चेहरे भी टिकिट की होड़ में शामिल है। कुछ ही समय पहले बैतूल जिले में तहसील भी बढ़ाई गई और अब ग्रामीण मीडिया को सूत्रों से इस बारे में जानकारी भी मिली। 
अगर ऐसा होता है तो मुलताई वासियों के लिए बड़ा उपहार होगा साथ ही मामा का यह गिफ्ट चुनाव में विशेष भूमिका पार्टी के लिए निभा सकता है और अगर नही होता तो मुलताई वासी पुनः पक्षपात पात की मार का शिकार हो जाएंगे।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें