Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 17 सितंबर 2018

पवित्र नगर में लम्बे समय बेखौफ से दो बड़े जुआ घर चल रहे है, देखें

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



 मुलताई में लम्बे समय से एक आजाद वार्ड और एक बैतूल रोड पर जुआ घर चल रहे है।  नगर के बच्चे बच्चो को इस की जानकारी है।  बैतूल रोड का तो नगर से थोड़ी दूरी पर है, लेकीन आजाद वार्ड का तो पवित्र नगर के सेंटर पाइंट पर है।  इस स्थान का अगर भौगोलिक रूप से देखे तो ये स्थान थोड़ा संवेदनशील भी है। यहां  पर दो समाज का निवास करते है। एक हिन्दू और दूसरा मुस्लिम समाज इस हिसाब से ये नगर की शांति व्यवस्था की दुष्ट्री से भी पुलिस को ध्यान देने योग है। ग्रामीण मीडिया के जानकार सूत्रों ने अभी तक ये कौन सा घर या मकान है पूरी तरह से स्पष्ट नहीं किया है।  लेकिन  दबी हुई जुबान से बताया की सुरक्षा एजेंसी याने पुलिस को सब पता है। एक वर्ग पहली (अस्पष्ट ) के रूप में बताया की जुआ घर संचालित करने वाला एक समुदाय विशेष से है। इस मकान में एक नहीं चार दरवाजे है।  तीन और हमेशा ताला लगा रहता है। एक चोर दरवाजा है, नगर की चार भिन्न भिन्न गलियों से जुड़ा है ये मकान। चार स्थानों पर अलग अलग वाहन पार्किंग की सुविधा है। मुलताई के सभ्य समाज के युवा आते है।  जिले के प्रमुख जुआड़ी भी आते है।  हजारो का नहीं लाखो के दाव लगाते है।  आजाद वार्ड के इस भवन में अन्य प्रकार के गलत कामो की अलग अलग कमरों में सुविधा है। आजू बाजू के मकान वाले परेशान है। कोई भी इस मकान के बारे में स्पष्ट तौर पर जानकारी नहीं  देता है। पुलिस को सर्च वारंट के साथ छापा मार कार्यवाही करना पड़ेगा वह भी बहुत ही गोपनीय। जानकार सूत्रों ने बताया कि कुछ लड़किया भी इस गरोह में शांमिल है। शर्मशार बात है।  सब को सब मालुम है।  कोई भी इस अड्डे का नाम नही बता रहा है। ग्रामीण मीडिया ये मांग करता है की कीसी दिन कोई नगर में बड़ी अप्रिय घटना के पूर्व ही इस प्रकार के घरो को चिन्हित करके सार्वजिनक करे थोड़े सी छूट कल गल्ले की हड्डी बनेगी। स्थानीय नेताओ के नाम भी सावर्जनिक होना चाहिए जो एक प्रकार की गतिविधिओ को सपोट करते है।    
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें