Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 14 सितंबर 2018

शर्मसार: मुलताई, महिलाओं ने हाथ से टट्टी (लेट्रिन) उठा करके गणेश जी का पण्डल वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई


कहने को तो हम पवित्र नगरी में निवास करते है।और ऐसे पवित्र नगरी का स्वच्छता में भी प्रदेश में अच्छा स्थान आया था । क्योंकि उस समय हमने इन सब गंदगियों पर अंकुश पा लिया था परंतु अब फिर स्तिथि जस की तस ओर ऐसे में हमारी माता बहनो को गणेश जी की प्रीतिमा बैठाने के लिए अपने हाथ से मल उठाना पड़ रहा इससे ज्यादा शर्मसार घटना मुलताई के लिए और कुछ नही। मुलताई पवित्र नगरी  में महिलाओं ने हाथ से टट्टी (लेट्रिन) उठा करके, गणेश जी का पंडाल  लगाया। स्थान बिरुल रोड कांजी हाउस के सामने। स्वच्छता मिशन की चार दिनों की चाँदनी फिर अँधेरी रात। प्रमाण सहित देखे। मुलताई में खुले में डब्बा लेकर शौच जाने वालो पर किसी प्रकार का अंकुश न होने से पूरी व्यवस्था निरंकुश हो गई है। बड़ी संख्या में मुलताई में पूर्ववत् नगर के लोग सड़क के आजूबाजू  शौच के लिए जाने लगे है। स्वच्छता अभियान की जमीनी हकीकत के लिए ग्रामीण मीडिया ने जो रिपोर्ट तैयार की है। उसे देखे, जिला कलेक्टर ने  बैतूल जिले को ODF घोषित कर रिपोर्ट दिल्ली गई । आकड़ो में सब खाना पूर्ति हो चुकी है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें