Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 4 सितंबर 2018

घायल मयूरी को आज चौथे दिन बाद भी नहीं आया होश, दूसरे अस्पताल में किया शिफ्ट

ग्रामीण मीडिया संवाददाता
घायल मयूरी के लिए नगर ही नहीं गांव वाव में भी आर्थिक मदद के लिए प्रयास जारी है 






मयूरी के पिता मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। ऐसे में नगर सहित गांवों में युवा उपचार के लिए सहायता राशि जुटाने में जुट गए हैं। ग्राम डहुआ के मनोज बारंगे ने गांव से 21 हजार रुपए की सहायता राशि जुटाई। मनोज ने बताया बाहर नौकरी कर रहे लोग भी पेटीएम से भी सहायता राशि भेज रहे हैं। नगर के आकाश देशमुख, राज वर्मा, आशिष राजपूत, नितिन परिहार, अक्षय बिंझाड़े, रितिक जोशी, सहित अन्य युवा घर-घर जाकर सहायता राशि जमा कर रहे हैं। मां ताप्ती फाउंडेशन फॉर नेचर एंड स्टूडेंट्स के महेश्वर बुआड़े, मोहित, जयदीप, अभिषेक, अभिनव, साक्षी, प्रतिभा, मुस्कान ने 5 हजार रुपए मयूरी के उपचार के दिए। 
नागपुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही चंदोराखुर्द निवासी छात्रा मयूरी को तीन दिन बाद भी होश नहीं आया है। मयूरी की हालत में सुधार नहीं होने से रविवार रात को उसे न्यूरान अस्पताल में शिफ्ट किया। मयूरी के जल्द स्वस्थ होने के लिए नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में भी प्रार्थना की जा रही हैं। सोमवार को गायत्री परिवार के सदस्यों ने शक्ति पीठ में गायत्री यज्ञ किया। 
यत्री परिवार के रामदास गढ़ेकर, नारायण देशमुख, यादोराव निंबालकर, रामदास देशमुख, संपतराव धोटे, टीके चौधरी, योगेश साहू सहित अन्य साधकों ने बताया साधकों ने मयूरी के उपचार के लिए 11 हजार रुपए की सहायता राशि जुटाई। एसडीओपी अनिल शुक्ला ने बताया मयूरी के उपचार के लिए एसपी ने मप्र पीड़ित प्रतिकार अधिनियम के तहत मिलने वाली राशि स्वीकृति के लिए आईजी कार्यालय को पत्र भेजा है। विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने बताया मयूरी का जिस अस्पताल में उपचार जारी है वहां से ऑपरेशन में लगने वाले खर्च की जानकारी मांगी है। ४ लाख का स्टीमेट बना करके अस्पताल ने भेजा है। आज मुलताई विधायक सीएम को जानकारी देकर मयूरी के उपचार में हर संभव मदद की जाएगी। 

नगर के युवा घर-घर जाकर मयूरी के लिए जमा कर रहे सहायता राशि। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें