Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 13 सितंबर 2018

सेना के अधिकारियो, केरल के पत्रकारो और जनता ने की जनसेवा कल्याण समिति के की तारीफ़

ग्रामीण मीडिया संवाददाता आमला

पिछले कुछ दिन पहले केरल के निवासी एवम् सेना में पदस्थ अनीश जो जम्मू से अपने घर केरल के लिए ट्रेन से जा रहे थे एवम् आमला- जौलखेड़ा के बीच ट्रेन से गिर जाने की वजह से उनकी मौत हो गयी थी तब जनसेवा कल्याण समिति द्वारा शव को उनके परिवार के आने तक फ्रीज़र में सुरक्षित रखा गया एवम् परिवार के सदस्य के आने के बाद पोस्ट मार्टम से लेकर सम्पूर्ण पुलिस कार्यवाही से लेकर हर सम्भव मदद की गयी एवम् स्वागत एवम् सम्मान के साथ वीर अनीस जी के शव को केरल के लिए रवाना किया गया था।

जैसे ही अनीश जी का शव केरल पहुँचा तब सेना, पत्रकार समेत बड़ी संख्या में लोग अनीश जी के शव को रिसीव करने पहुँचे एवं अनीश जी के परिवार के सदस्यों ने जब सभी को समिति के द्वारा की गयी मदद एवं समिति के कार्यो के बारे में बताया तब सेना के अधिकारियो ने खुलकर समिति के कार्यो की सराहना की एवम् पत्रकारो ने अपने पेपर में भी समिति के नाम को छापा साथ ही समिति के सराहनीय कार्यो को लेकर तारीफ़ की गयी एवम् धन्यवाद दिया गया।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें