Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 12 सितंबर 2018

मुलताई, खूनी संघर्ष, चलती गाड़ी पर लाठी से हमला, एक कोमा में एक गंभीर वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाताl मुलताई
मुलताई विधानसभा में अब गुंडा राज चरम पर है। हाल ही मामला संज्ञान में आया है ।

                 
 www.graminmedia.com

ग्राम बाड़ेगाव और खेडलीबाजर रोड के जोड़ पर 10 सितम्बर 2018 रात 7 से 7.30 बजे के बीच मोटर साइकिल से बाड़ेगाव से करपा जा रहे। मनोज विश्वकर्मा और शुभम, जो कि रिश्ते से  चाचा और भतीजे हैं, पर चलती मोटर साईकल पर हमला किया।ग्रामीण मीडिया को घायल के परिवार वालों ने बताया की दोनों गाडीसे अपने गांव लौट रहे थे सुबह कुछ लोगों से इनका झगड़ा हुआ था जब वे गाड़ी मोटरसाइकिल से आरहे थे तब उन्हें पहले कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थर मारा और गाड़ी से गिरा दिया इसके बाद उन्हें लाठियों से बेरहमी से  पीटा गया और मृत समझ कर खेत मे फेक कर चले गए। वर्तमान में घयलों का इलाज नागपुर में चल रहा है। भतीजा शुभम कोमा में है। मुलताई पुलिस ने आईपीसी की धारा 294,324 और 506 में प्रकरण दर्ज किया। ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई के पास फोटो और वीडियो है। इन दोनों घायल का। नियम से धारा 307 लगना चाहिए। हमने घयलों के परिवार जन से बात की जिसे आप नीचे वीडियो में देख सकते है।

खूनी संघर्ष के बाद घयलों का वीडियो



घयलों के परिवार से वार्ता का वीडियो




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें