Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 14 सितंबर 2018

प्रदेश सरकार को ताप्ती में बहाने का समय आ गया: बसपा प्रदेशाध्यक्ष

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मुलताई प्रदेश में दलित, आदिवासी, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़ते जा रहा है। इसका अंत करना जरूरी हो गया है। अब बहुजन एकता को मजबूत कर विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार को ताप्ती नदी में बहाने का समय आ गया है। यह बात गुरुवार को आंबेडकर चौक में बसपा के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने कही। उन्होंने कहा दलित, आदिवासियों पर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही अत्याचार कर रहे हैं। प्रदेश में बसपा की सरकार बनने पर दलितों को प्रताड़ित करने वालों को जेल भेजने का काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री के गृहग्राम जैत में दलित की बेटी मंदिर पर चढ़ जाती है तो उसे बाहर निकालने का काम किया जाता है। यह मामला गरमाता है तो मुख्यमंत्री दबाने में लग जाते हैं। प्रदेश में हर 6 घंटे में किसी न किसी बेटी को रौंदने का कृत्य हो रहा है। लोकसभा प्रभारी राहुल वाघ और जगदीश साहू ने कहा मुख्यमंत्री झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं। पूरन उबनारे, जिलाध्यक्ष जीआर पटेल, जिला उपाध्यक्ष हेमंत वाइकर, महासचिव गोलू बुलाने, शिवपाल गुजरे, कुलदीप पहाड़े, प्रभु मस्तकर, संजय भारती, अविनाश पाटिल, धनराज झरबड़े, दयाराम पाटिल ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने की समझाइश दी। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें