Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 10 सितंबर 2018

शहीद मनोज चौरे की प्रतिमा के सामने ग्राम के युवाओं ने लिया संकल्प, अब ग्राम विकास हम करेंगे VDO

ग्रामीण मीडिया संवाददाता
मुलताई ग्रामीण मिडिया से ख़ास बातचीत में ग्राम चिल्हाटी और बिरोली झिल्पा के जाबाज युवाओ ने खास बातचीत में खुल करके बोले अब नेताओ के भाषण बाजी के मोह फास को हम ग्राम के लोग भी जान चुके है। मुँह में राम और बगल में छुरी, चौर मौ सरेभाई जैसी कहावतों, जाति के नाम पर समाज को बाटने वाली ताकतों, गांव गांव में शराब खोरी का मक्क्ड़ जाल बिछा करके नेताओ के असली और नकली चहरों और पुलिस की आड़ में ग्रामीणों का जो लूट का खेल है. शिक्षा के नाम पर मोटी फीस और गांव के बहार स्कूल फिर स्कूल भवन के नाम पर चंदे का और वाहन का किराया।  तुम ने खेला ५ साल खेल अब है हमारी बारी।


महिलाओं से वार्ता



अब ग्राम विकास तुम्हारे भरोसे नहीं। गांव गांव की शिक्षा,स्वास्थ,नशा खोरी, विकास की आड़ में फर्जी बिल और खजाना खाली की पोल पट्टी।  पक्ष और विपक्ष की नूरा कुश्ती।  सबसे गांव को शराब मुक्ति और स्कूल शिक्षा पर बाद में मतदाता जगरूकता अभियान और सभी जाति भेद की राज नैतिक खाई को बराबर करना आदि का संकल्प लिया। ये गांव है हमारा। नेताओ से विकास का हिसाब। अब हमारे टेक्स का हिसाब और तुम्हारे पास कितनी सम्पति बताना होगा। देश अपनी देश भक्ति का हिसाब और हमारे ग्राम में मुलभुत सुविधा के बारे में देखो और बताओ इन पांच साल में विधायक जी आप ने क्या दिया और क्या देना बाकी है। विधान सभा की बूथ वार या विलेज प्रोफाइल पर ग्राम सभा में आपको बताना होगा। सेवा निवृत एक्स विधायकों को भी अपनी विपक्ष की भूमिका के बारे में जानकारी पूछेंगे , मौन सहमती तो नहीं थी। 




 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें