Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 10 नवंबर 2018

तीन सगे भाइयों ने मिलकर मौसेरे भाई की पत्थरों से कुचलकर की हत्या

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

पारिवारिक विवाद के चलते घटना को दिया अंजाम


 मुलताई सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सेलगांव में रिश्तेदारों को दीपावली  की बधाई देने गए युवक की उसके  ही मौसेरे भाइयों ने मिलकर हत्या कर दी। घटना के बाद तीनों आरोपी  भाई फरार हो गए। पुलिस तीनों के  खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर  तलाश में जुट गई है। बोरगांव निवासी उमेश पिता हरिराम साहू (28) 8 नवंबर को  दीपावली की शुभकामनाएं देने  रिश्तेदारी में सेलगांव गया था।  इस दौरान खेत के पास उसे मौसेरे  भाई धर्मराज उर्फ धरमू पिता पन्ना साहू, युवराज पिता पन्ना साहू  और उमेश पिता पन्ना साहू मिल  गए। तीनों भाइयों और उमेश के  परिवार के बीच पारिवारिक विवाद  चल रहा है।  इस बात को लेकर तीनों भाइयों  ने उमेश के साथ विवाद कर उमेश  के सिर पर पत्थर से वार कर दिया।  जिससे उमेश जमीन पर गिर गया।  इसके बाद तीनों ने मिलकर उसे  पत्थरों से मारा जिससे उसकी मौके  पर ही मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि घटना के बाद तीनों भाई फरार हो गए।  ग्रामीणों ने उमेश की हत्या की  सूचना उसके पिता हरिराम को दी।  सूचना पर हरिराम सेलगांव पहुंचा तो पुत्र उमेश मृत अवस्था में  पड़ा मिला। हरिराम की सूचना पर  पुलिस ने धर्मराज, युवराज और  जगन के खिलाफ हत्या का केस  दर्ज किया है। पुलिस तीनों की  तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें