Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 9 नवंबर 2018

पवित्र नगर में खेल मैदान और खेल की हालत चित्ता जनक

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

जागमत दाता अब तेरी बारी, किसकी की कीमत पर किसका विकास। ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई द्वारा  खेल नीति की समीक्षा।
मुलताई पवित्र नगरी में खेल मैदान खाली और अस्पतालों में भीड़ साथ में मैदान में गन्दगी और शराब की खाली बोतलों का भंडार। 5 साल में हमने क्या खोया और क्या पाया।

नि-शुल्क प्रशिक्षण लड़के लड़कियों                                   के लिए फिजिकल फिटनेस ओर योगा का प्रशिक्षण  
जय माँ ताप्ती बजरंग व्यायाम शाला सेवा समिति सस्कृत व्यायाम कल्याण  फ़व्वारचौक मुलतापी के कार्यकारिणी जागरूक सदस्य देशी व्यायाम कुश्ती ओर योगा के प्रशिक्षक आरक्षक पवन(महादेव)कोंडले सी0सु0बल के 26 वी वाहिनी में कार्यरत STS BSF हजारीबाग से PTI   कोर्स कोलिफाइड द्वारा फिजिकल फिटनेस की ट्रेनिग फोर्स के हिसाब से योगा प्रशिक्षण सभी उर्म के लोगों के लिए दिनाँक 4/11/18 से 20/11/18 तक प्रातः 5:30से 8 बजे तक हाई स्कूल ग्राउंड मुलताई में आपका स्वागत है। यहाँ आपको आपकी योग्यता के हिसाब से प्रशासनिक क्षेत्र में होने वाली भर्तियों की जानकारी वेट बढ़ाना ओर घटाने के व्यायाम और डाइट प्लान की जानकारी hight बढ़ाने वाले व्यायाम और अभ्यास करवाये जाएंगे सभी भाई बहनो से निवेदन है कि इस केम्प का हिस्सा बनकर जिंदगी में कुछ हासिल करे।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें