Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 21 दिसंबर 2018

पिता ने कहा पुत्र ने नहीं की आत्महत्या बहू सहित 5 पर जताया हत्या का संदेह

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



लाखापुर निवासी युवक के मौत के  प्रकरण में उसके पिता ने हत्या की  आशंका जताई है। युवक के पिता  ने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए थाना  प्रभारी को आवेदन दिया है। युवक  के पिता ने बहू और उसके परिजनों  पर पुत्र की हत्या का संदेह व्यक्त किया है।  25 अक्टूबर को लाखापुर निवासी कमलेश का शव गांव के  ही एक किसान के खेत में पड़ा  मिला था। कमलेश के पिता हीरू  पंवार ने पुलिस को बताया उसका  पुत्र बुदनी में जेसीबी मशीन चलाता  था। बुदनी से कमलेश गांव कब  आया, इसकी जानकारी किसी को  नहीं थी। शाम को पुत्र का शव खेत  में पड़ा होने की सूचना मिली थी।  हीरू ने पुलिस को बताया उसके  पुत्र के साथ गांव का एक युवक  जेसीबी मशीन पर काम करता था।  घटना में इस युवक की भूमिका  भी संदिग्ध है। वहीं उसकी बहू के  साथ पुत्र कमलेश का विवाद चल  रहा था।  घटना के 20 दिन पहले ही  बहू को उसके पिता ने मायके से  कमलेश के पास बुदनी पहुंचाया  था। बहू के पहुंचने के बाद पुत्र  की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  हुई है। इस स्थिति में बहू सहित  उसके तीन परिजनों की भूमिका  भी संदेह के दायरे में हैं। इन लोगों  ने कमलेश को जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतारा है।  मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। इस संबंध में  टीआई आरएस चौहान ने बताया  खेत में कमलेश का शव पड़ा होने  की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को कमलेश के  शव के पास कीटनाशक की डिब्बी मिली थी।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कमलेश  की मौत जहरीला पदार्थ के सेवन  से होने की पुष्टि हुई है। मृतक के  पिता ने जिन लोगों पर संदेह व्यक्त किया है उनसे भी पूछताछ की  जाएगी। मृतक और उसकी पत्नी के  मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली  जा रही है।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें