Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 7 दिसंबर 2018

हिना बस की टक्कर से दो घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने बस रोकी.

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

..

                    
भैंसदेही 
 
भैंसदेही मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर गुदगाँव चौपाटी पर एक यात्री बस की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर खड़ी डायल 100 ने तत्काल दोनों घायलों को भैंसदेही  के शासकीय चिकित्सालय लाया लेकिन हालत गंभीर होने से दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया । 
 
मिली जानकारी अनुसार भैंसदेही के कौडी़ढाना वार्ड निवासी यशवंत पिता राम जी महाले उम्र 50 वर्ष एवं संतोष चिन्ध्या जी 45 वर्ष दोनों मोटरसाइकिल से एक तेरहव्ही  कार्यक्रम में शामिल होने आष्टा ग्राम गए थे और वहां से लौट रहे थे । गुदगाँव चौपाटी पहुंचने पर बैतूल से आ रही हिना बस ने चौपाटी पर ही मोटरसाइकिल को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार दोनों लोग नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए ।
 
 यह दुर्घटना घटते ही चौपाटी पर अफरा-तफरी मच गई और गुस्साए ग्रामीणों ने बस को रोक दिया लेकिन बस ड्राइवर फरार हो गया मौके पर डायल 100 से घायलों को तत्काल भैंसदेही  चिकित्सालय लाया जहां तात्कालिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया । बताया गया कि हिना बस क्रमांक एमपी 48 पी 7111 का चालक बस को काफी तेज गति से चला रहा था और इस मार्ग पर इस कंपनी की बसें भी काफी तेज गति से दौडा़ई जाती है जिसकी शिकायतें पूर्व में भी की जा चुकी हैं ।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें