Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 31 दिसंबर 2018

आदिवासी नाबालिक बच्चे की मौत का मामला विधवा माँ की पुकार,लीलाझर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

मामला नाबालिक युवक के सन्दिग्ध मौत का मामला।
ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई को इस आदिवासी बैवा (विधवा) महिला  फूलवन्ती मानिक कुमरे ने जानकारी में बताया कि, उसके नाबालिक बच्चे को आर्थिक तंगी के कारण ग्राम के पंचायत सचिव ने 4 हजार रुपए में अपने सुसराल चिचोली के पास देवगांव में खेती हर मजदूर बना करके। गणेश उत्सव के पूजा के पंडाल से ले गया। माह सितम्बर 2018 की बात है। इसके बाद 28 नबम्बर 2018 को चिचोली पुलिस लाश लेकर आई। उसकी माता ने कहा क्या हुआ कैसे मेरे बच्चे की मौत हुई। नही मालूम। मुझे केवल अंतिम संस्कार के 5 हजार मिल। पुलिस की एफआईआर घटना मौत का कारण नही मालूम। उसकी मजदूरी, वह किस के यहां काम कर रहा था नही मालूम। वो मेरा एक मात्र सहारा था। जाँच औऱ राहत राशि।
ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई मांग करता है कि, इस आदिवासी विधवा महिला को न्याय दे।
ग्राम पंचायत लीलाझर आमला विकास खण्ड। आरोप ग्राम पंचायत के सचिव हेमराज सूर्यवंशी ने मेरे जीवित लड़के को काम पर सुसराल भेजा था और मेरे बच्चे की लाश पुलिस ने पहुचाई। इस के बीच वो कहा था नही मालूम और क्या हुआ उसके साथ मैं गरीब,आदिवासी अशिक्षित साधनहीन मजदूरी करके 2 छोड़े बच्चे पति नही औऱ गाँव समाज की भी मदद नही ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई से बात करते समय रो रही थी माता ग्रामीण उसी हर बात की पुष्टि कर रहे थे। मामला थाना चिचोली का है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें