Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

मुलताई निजी स्कूल की शिक्षिका ने खाया जहर इलाज के लिए नागपुर ले जाते समय मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई 


           

9 महीने पहले हुआ था विवाह, मायके में रह रही थी शिक्षिक

तिलक वार्ड निवासी निजी स्कूल की शिक्षिका ने गुरुवार दोपहर में अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर परिजन उसे नागपुर के अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में शिक्षिका की मौत हो गई। रिचा पति नीरज बैस (22) का 9 महीने पहले ही नगर के तिलक वार्ड निवासी नीरज के साथ विवाह हुआ था। नीरज छिंदवाड़ा में प्राइवेट जॉब करता है। रिचा के ससुराल पक्ष के लाेग शादी होने से महाराष्ट्र गए हुए थे। रिचा नगर में ही भगतसिंह वार्ड में पिता अनिल कुशवाह के घर पर रह रही थी। सुबह 11 बजे रिचा निजी स्कूल में पढ़ाने गई थी। दोपहर में लौटी तो कुछ देर बाद बेहोश होकर गिर गई। परिजन तत्काल सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां रिचा के जहर खाने का खुलासा हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर किया। परिजन उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में पांढुर्ना के पास मौत हो गई। शव को सरकारी अस्पताल लाए। रिचा के मायके पक्ष ने अभी तक कोई आरोप नहीं लगाए हैं।

पड़ोसी युवक ने रिचा के ससुराल वालों से की मारपीट 
रिचा की मौत की खबर लगते ही पड़ोसियों का अस्पताल पहुंचना शुरू हो गया था। इस दौरान रिचा के मायके पक्ष का पड़ोसी युवक लाला ठाकुर भी अस्पताल पहुंचा। रिचा के जहर खाने की बात पर लाला ने रिचा के ससुराल पक्ष की महिला के साथ अपशब्द का प्रयोग किया। इस बात पर रिश्तेदारों ने विरोध किया तो लाला ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने दोनों को अलग कर विवाद शांत किया। 

       www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें