Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 23 दिसंबर 2018

अधिमान्यता कार्ड नवीनीकरण की प्रक्रिया शुरू

ग्रामीण मीडिया संवाददाता
ऑनलाइन आवेद
न करना अनिवार्य
बैतूल, 19 दिसंबर 2018
मध्यप्रदेश और दिल्ली के अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों के अधिमान्यता कार्ड के नवीनीकरण की ऑनलाईन प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। अधिमान्य पत्रकार को कार्ड नवीनीकरण के लिए अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड से अपना आवेदन खोलकर उसे भरना होगा। पासवर्ड भूलने पर अपने एक्जिस्टिंग यूजर लॉग-इन में जाकर अपना फार्गेट पासवर्ड निर्मित कर सकते हैं।
दैनिक समाचार पत्र से अधिमान्यता नवीनीकरण के लिए संपादक की अनुशंसा, प्रसार संख्या, अधिमान्यता कार्ड की प्रति अपलोड करनी होगी। साप्ताहिक समाचार पत्र से अधिमान्यता नवीनीकरण के लिए संपादक की अनुशंसा, प्रसार संख्या, नियमितता प्रमाण पत्र, अधिमान्यता कार्ड की प्रति अपलोड करनी होगी। इसी प्रकार वेबसाइट से अधिमान्यता नवीनीकरण के लिए संपादक की अनुशंसा, एक माह में तीस हजार हिट्स का गूगल एनेलेटिक्स प्रमाण पत्र और अधिमान्यता कार्ड की प्रति अपलोड करनी होगी।
इसी प्रकार स्वतंत्र पत्रकार को अधिमान्यता नवीनीकरण के लिए एक माह में दो लेख कुल 24 लेखों की पीडीएफ फाइल तथा अधिमान्यता कार्ड की प्रति आवेदन भरते समय अपलोड करनी होगी। फीचर एजेन्सी से अधिमान्यता नवीनीकरण के लिए संपादक की अनुशंसा, फीचर एजेंसी के ग्राहकों की सूची एवं अधिमान्यता कार्ड की प्रति अपलोड करनी होगी। अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार अपने नवीन कार्ड में पता या किसी अन्य जानकारी में संशोधन भी करवा सकते हैं। नवीनीकरण फार्म भरने में किसी भी प्रकार की कठिनाई होने पर श्री ललित कुमार उपाध्याय, अधिमान्यता शाखा जनसम्पर्क संचालनालय भोपाल के मोबाईल नम्बर-9993374395 पर सम्पर्क किया जा सकता है।  
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें