Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 6 दिसंबर 2018

ग्राम पंचायत सर्रा में विधायक निधि के काम में बड़ा फर्जी वाड़ा , FIR की माँग

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मुलताई विकास खंड की ग्राम पंचायत सर्रा में शिकायत कर्ता राजेंद्र गढेकर,भारत बनखड़े,कमलेश,शिवराम के जागरुक्ता से विधायक चंद्रशेखर देशमुख की विधायक निधि वर्ष 2015 -16  में 4 लाख 24 हजार पाइप लाईन विस्तारी करण कार्य स्वीकृत हुआ। ग्राम पंचायत ने 90 मिमी के स्थान पर 75 मिमी के पीवीसी पाईप लाइन डाली PHE विभाग के सबइंजीनियर ने भी मापपुस्तिका में गलत जानकारी दी और शासन को 1 लाख 17 हजार 445 रु का अधिक मूल्यांकन दिखाया। शिकायत कर्ता की जागरूकता से मामला उजागर हुआ। ग्रामीण मीडिया का दावा है की पूर्व विधायक की विधायक निधि की इस प्रकार से हर कामो की जांच करे तो करोडो का घोटाला उजागर हो सकता है।  मुलताई में बड़ी संख्या में फर्जी वेंडरों ने PHE विभाग में नलकूप खनन के बिल जारी कर्रे है।  जिसमे एक फर्म ग्राम पाड़सिंगा की है जिसके पास न तो नलकूप खनन की मशीन है और न नहीं ही PHE विभाग में किसी प्रकार का रजिस्ट्रेशन केवल बिल फाड़ने का काम करके लाखो रुपए का ठीक इसी प्रकार से चुना लगाया है। इस प्रकार की  फर्मो की पूरी जानकारी ऑनलाइन है। ग्रामीण मीडिया जांच की मांग करता है। केवल Bill GST No. है। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें