Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 27 जनवरी 2019

आरटीओ एजेंट ने मुलताई की रिपोर्ट पर पुलिस ने जिम संचालक संदीप कामड़ी पर मामला दर्ज किया धारा 507

ग्रामीण मीडिया संवाददाता
मै सुभाष वार्ड मुलताई रहता हूँ । आरटीओ सलाहकार हूँ । आज दिनांक 25.01.19 को करीब रात्री 10.00 बजे की बात है मै सो रहा था मेरे मोबाइल नंबर 9425670142 पर संदीप उर्फ संतोष कामडी नि.सुभाष वार्ड मुलताई ने उसके मोबाइल नंबर 9424423457 से काल किया तो मैने उठाया तो वह फोन पर बोल रहा था कि तुमने मेरे बारे मे किसी को क्या बोला है तब मैने बोला कि मैने तुम्हारे बारे मे किसी को कुछ नही बोला है तो वह बोला तुम मेरे कुऐ से कैसे पानी लेते हो , मै देखता हूँ । तो मैने कहा कि वह नगर पालिका का कुआ है । इसी बात को लेकर वह मुझे मोबाइल पर चिल्ला चिलाकर गाली गुफ्तार करने लगा मैने उसको मना किया उसने मोबाइल बंद कर दिया । फिर मैने यह बात हेमन्त वाईकर , किशोर परिहार और संजय यादव को बतायी फिर मै इनको साथ लेकर रिपोर्ट को आया हूँ , रिपोर्ट करता हूँ कार्यवाही की जावे ।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें