Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 3 जनवरी 2019

मंत्री सुखदेव पांसे जी लोक स्वास्थ्य यंत्री विभाग के कार्यलय की सफाई करवा दो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

केबिनेट मंत्री लोक स्वास्थ्य यंत्री मा.सुखदेव पांसे से ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई का निवेदन कि, मुलताई स्थित PHE विभाग के कार्यलय के चारो ओर से गन्दगी औऱ अतिक्रमण हटवा करके मॉडल और आदर्श कार्यलय बनवाए। शीघ्रता से।
उक्त भूमि के बारे में शासकीय जानकारी इस प्रकार से है,भूमि रकबा एक एकड़ (0.417 हेक्टर) ग्राम मौजा मुलताई (पटेल वार्ड) खसरा नम्बर 600 रकबा 0.417 हेक्टर भूमि स्वामी अधीक्षक यंत्री लोक स्वास्थ्य म.प्र. शासन के नाम दर्ज है। मुलताई तहसील दार न्यायालय में 3 अतिक्रमण कार्यो पर लंबे समय से सुनवाई चालू है। हाल परिसर की बहुत खराब औऱ गन्दगी, अतिक्रमण।
नगरपालिका के तीन पेयजल के कुओं में भी नालियों का गंदा पानी जाता है। इस वीडियो को देखे और अपने सुझाव दे। जनहित औऱ लोकहित का मामला है। मा. कैविनेट मंत्री का, नगरपालिका अध्यक्ष और वार्ड पार्षद का घर चंद कदमो की दूरी पर है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें