Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 18 जनवरी 2019

पटवारी, पंचायत सचिव, छात्रावास अधीक्षक निलंबित

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


पटवारी निलंबित
बैतूल, 18 जनवरी 2019
अनुविभागीय राजस्व अधिकारी शाहपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 जनवरी को आयुक्त नर्मदापुरम् संभाग के भ्रमण के दौरान शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने एवं अनियमितता के कारण तहसील शाहपुर के ग्राम सालीमेट के पटवारी श्री मक्खनसिंह अखण्डे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में श्री अखण्डे का मुख्यालय तहसील कार्यालय शाहपुर रहेगा। 


पंचायत सचिव निलंबित
बैतूल, 18 जनवरी 2019
संशोधित समाचार
पंचायत सचिव निलंबित
बैतूल, 18 जनवरी 2019
जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री क्षितिज कुमार सिंहल ने किसान फसल ऋणमाफी योजना में लापरवाही बरतने एवं 16 जनवरी को आयुक्त नर्मदापुरम् संभाग के भ्रमण के दौरान योजनाओं की जानकारी ठीक से नहीं देने, योजना के प्रचार-प्रसार इत्यादि में लापरवाही बरतने के कारण जनपद पंचायत शाहपुर की ग्राम पंचायत सालीमेट के सचिव श्री भूता सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।  

छात्रावास अधीक्षक निलंबित
बैतूल, 18 जनवरी 2019
सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग श्री बीएस बिसौरिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रावास के संचालन में लापरवाही बरतने के कारण सीनियर अनुसूचित जनजाति बालक छात्रावास सलैया के अधीक्षक श्री राजू खवसे को निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उक्त अधीक्षक का मुख्यालय कार्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी घोड़ाडोंगरी रखा गया है। इनके स्थान पर प्राथमिक शाला हीरापुर वनग्राम विकासखण्ड घोड़ाडोंगरी के सहायक अध्यापक श्री भैयालाल कवड़े को सीनियर अनुसूचित जनजाति बालक छात्रावास सलैया का प्रभार सौंपा गया है।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें