Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 29 जनवरी 2019

शराबी पति से परेशान महिला ने दो बच्चियों के साथ खाया ज़हर,ईलाज के दौरान बड़ी बेटी याशिका की हुई मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



बैतूल। बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र के देशबंधु वार्ड निवासी महिला ने शराबी पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी दो बच्चियों के साथ में ज़हर खा लिया।महिला और दोनों बच्चियों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार देशबंधु वार्ड के पानकर किराना के पास रहने वाली सारिका मवासे ने पति सूर्यकांत मवासे की प्रताड़ना से तंग होकर सोमवार रात को 11 बजे अपनी दो बेटी याशिका 6 वर्ष,नैनशी 4 वर्ष को चूहा मार दावा देकर स्वयं ने भी ज़हर खा लिया। हालत बिगड़ने पर आज सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जंहा उपचार के दौरान बड़ी बेटी याशिका की मौत हो गई। महिला सारिका और छोटी बेटी नैनशी का ईलाज जारी है। महिला ने बताया कि उसका पति सूर्यकांत राजमिस्त्री का काम करता है और शराब के नशे में उसके और बच्चियों के साथ मारपीट करता है इसी वजह से उसने यह कदम उठाया।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें