Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 जनवरी 2019

मोबाइल टॉर्च की रोशनी में युवक की गर्दन पर छूरा मार हत्या, शक रिश्तेदारों पर ही

ग्रामीण मीडिया संवाददाता
बैतूल के बेहड़ाडोह की घटना, तीन संदिग्धों से जारी है पूछताछ 


रात 2 बजे घर में सो रहे एक युवक पर तीन आरोपियों किया हमला 






कोतवाली थाने के बेहड़ाडोह गांव में शनिवार रात 2 बजे घर में सो रहे एक युवक की तीन आरोपियों ने हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। शव का जिला अस्पताल में पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अज्ञात तीन आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 
पुलिस के अनुसार दिलीप वाडिवा (40) हिवरखेड़ी के बेहड़ाडोह जंगल में अपने खेत में मकान बनाकर रहता था। शनिवार को अपने घर में परिवार के साथ सो रहा था। रात 2 बजे तीन लोग घर में घुसे। घर में बिजली कनेक्शन नहीं होने से आरोपियों ने मोबाइल के टॉर्च की रोशनी में दिलीप पर छुरे से हमला कर दिया। पत्नी की नींद खुलने पर वह चिल्लाई। बच्चे उठकर पड़ोसियों को बुलाने गए। इस बीच आरोपियों ने दिलीप के गर्दन पर छुरे से वार कर उसकी हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार दिलीप अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अक्सर मारपीट करता था। जिससे परेशान होकर उसके सालों ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। 
पुलिस आज कर सकती है मामले का खुलासा 
पुलिस ने कुछ संदिग्ध रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। हालांकि अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। पुलिस ने कहा सोमवार को मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस अारोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 


अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है 

घर में सो रहे युवक की अज्ञात आरोपियों ने घर में घुसकर हत्या की है। तीन अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। 

अनिल पुरोहित, टीआई कोतवाली 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें