Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 जनवरी 2019

बैतूल जिला कल बन्द रहेंगे प्रायमरी स्कूल,कलेक्टर ने घोषित की छुट्टी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता l

शीत लहर के कहर ने सबको कंपा कर रख दिया है। ऐसे में स्कूली बच्चों के स्वास्थ्य के दृष्टिगत कलेक्टर तरुण कुमार पिथौडे ने सभी प्रायमरी स्कूलों, नर्सरी और प्ले स्कुलो की एक दिन की छुट्टी घोषित कर दी है।जबकि बाकि कक्षाओ को सुबह 9 .30 बजे के बाद लगाने के आदेश जारी किए है। आज  सोमवार को पारा खिसकते हुए नीचे पहुच गया। आज न्यूनतम तापमान 3.5 और अधिकतम 22.3 डिग्री दर्ज किया गया है।  जबकि  आज 2 किमी प्रति घण्टे की रफ्तार से ठंडी हवाएं चली ।वातावरण में सुबह की आद्रता 87% और दिन में 29 % आद्रता रही है।जिससे मौसम।में ठंडक घुली रही।
इसी शीत लहर के  कहर को देखते हुए,कलेक्टर ने प्रायमरी कक्षाओं की एक दिन की छुट्टी घोषित की है। यह छुट्टी 29 जनवरी  को सभी शासकीय ,अशासकीय अनुदान प्राप्त स्कुलो में लागू होगी। इसके साथ ही सभी नर्सरी कक्षाएं और, प्ले स्कूल को भी बन्द रखने के आदेश दिए गए है। जबकि  मिडिल,हाई स्कूल,हायर सेकंडरी की कक्षाएं 9.30 बजे के बाद लगाने के निर्देश जारी किए गए है।





 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें