Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 जनवरी 2019

शर्मसार, कैबिनेट मंत्री, नही पढ़ते बना सीएम का संदेश, कलेक्टर से पढ़वाया, वीडियो देखें

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


वीडियो



गणतंत्र दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी अपना भाषण नहीं पढ़ पाईं। ग्वालियर में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में वे मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची थीं। झंडावंदन के बाद जब वे मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ने के लिए मंच पर आईं तो उन्होंने कुछ लाइनें तो पढ़ीं लेकिन फिर कलेक्टर को यह संदेश थमाकर वे बगल में खड़ीं हो गईं। 
दरअसल, मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ने के दौरान वे बहुत अटक रहीं थीं। पढ़ते-पढ़ते वे कई गलतियां भी कर रहीं थीं। जब उन्हें लगा कि वे पूरा संदेश नहीं पढ़ पाएंगी तो उन्होंने मंच से ही कह दिया कि आगे का संदेश कलेक्टर साहब पढ़ेंगे। उनके यह कहते ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी जमकर ठहाके लगाए।



ग्वालियर के एसएफ ग्राउंड पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बता दें इमरती देवी डबरा सीट से विधायक हैं। वे कमलनाथ कैबिनेट में महिला एवं बाल-विकास विभाग देख रही हैं। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से वे मंत्री हैं।
कार्यक्रम के बाद जब उनसे भाषण न पढ़ पाने और गलत पढ़ने पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। इसलिए उन्होंने आगे का भाषण जिला कलेक्टर को सौंप दिया। भाषण में गलतियां करने पर उन्होंने जवाब दिया कि छोटी मोटी गलतियां तो होती रहती हैं। हर किसी से पढ़ने में कभी-कभी गलतियां हो जाती हैं।
 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें