Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

मुलताई अभिभाषक संघ चुनाव तीन नामांकन जमा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। मुलताई


मुलताई| अभिभाषक संघ चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन जमा करने के अंतिम दिन अध्यक्ष पद के लिए तीन नामांकन जमा हुए। अध्यक्ष सहित 9 पदों के लिए चुनाव होंगे। जिमसें 212 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। अध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता गिरधर यादव, सुभाष लोखंडे और नंदकिशोर चौकीकर ने नामांकन जमा किए। चुनाव अधिकारी एवं तहसीलदार सुधीर जैन ने बताया वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए व्यंकटराव धोटे, परमार सिंह, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए कैलाश वर्मा, मधुकर धोटे, सचिव पद के लिए आलोक सोनी, विनोदसिंह ठाकुर, महेश राठौर, अशोक देशमुख, सहसचिव पद के लिए धनराज धोटे, नवीन बिहारिया, कोषाध्यक्ष पद के लिए रमेश चिल्हाटे, कैलाश देवासे, उपकोषाध्यक्ष पद के लिए संजू झरबड़े, हरीश शिवहरे, पुस्तकाल सचिव के लिए दिनेश जाघव, रामसिंह रघुवंशी, कार्यक्रम प्रभारी के लिए रूकमणी बोरबन और जयप्रकाश पंवार ने नामांकन जमा किए। 22 जनवरी को नामांकन की जांच, 23 को नाम वापसी, 24 को अंतिम सूची का प्रकाशन होगा। 



www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें