Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 15 जनवरी 2019

मुलताई, आवारा लड़को का डर, छात्रा स्कूल जाने से डर रही, SDOP SDM ग्रामीण मीडिया प्रमुख संग पहुंचे

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई





साहब हमारी बेटियां गांव से मुलताई स्कूल पढ़ने जाती है। रास्ते में आवारा लड़के छिटाकशी कर परेशान करते हैं। जिसके डर से बेटियां स्कूल जाने से डरने लगी है। यह बात रविवार को ग्राम वलनी के ग्रामीणों ने बेटियों की परेशानी को लेकर आयोजित बैठक में एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला से कही। पिछले दिनों एक युवक ने कक्षा दसवीं की छात्रा का रास्ता रोककर छेड़खानी की थी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने ग्रामीण के खिलाफ केस दर्ज किया था। जमानत पर छूटने के बाद अब फोन पर छात्रा के परिजनों को धमकी देने लगा है। 
ग्रामीणों ने इस समस्या से समाजसेवी राजेंद्र भार्गव को अवगत कराया। ग्रामीणों की परेशानी को गंभीरता से लेते हुए राजेंद्र भार्गव ने एसडीएम राजेश शाह और एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला को जानकारी दी। इसके बाद एसडीओपी शुक्ला ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा कर बेटियां को स्कूल भेजने की समझाइश दी। इस प्रकार की घटना करने वाले के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसडीओपी ने थाने में फोन लगाकर छात्रा के परिजनों को धमकी देने वाले के खिलाफ दोबारा एफआईआर दर्ज करने के निर्देश भी दिए। ग्रामीणों ने एसडीओपी को गांव पहुंच मार्ग के किनारे अवैध शराब बेचे जाने और जुआ होने की शिकायत भी की। 
मुलताई। ग्राम वलनी के ग्रामीण ने एसडीओपी को बुलाकर की असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग करते हुए। 
गांव की तस्वीर नहीं बदली तो करेंगे आंदोलन 
ग्रामीणों ने एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला को गांव की अन्य समस्या से भी अवगत कराया। ग्रामीणों ने बताया गांव के स्कूल परिसर में गंदगी फैली हुई है। पुराने स्कूल भवन के हॉल का छप्पर खराब हो चुका है। वलनी से परमंडल और सोनोरा मार्ग का निर्माण जरूरी है। गांव में सरकारी जमीन पर भी अतिक्रमण हो चुका है। ग्रामीणों ने कहा इन सब समस्या के निदान के लिए अधिकारियों को एक महीने का समय दिया जाएगा। इसके बाद विधायक से समस्या के समाधान की गुहार लगाई जाएगी। दो महीने में समस्या हल नहीं हुई तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे और अपने स्तर पर गांव की स्थिति में सुधार करेंगे। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें