Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 1 फ़रवरी 2019

बैतूल जिला, रात 1:30 बजे चैन पुलिंग, ट्रैन गार्ड पर पथराव, लूट का इरादा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  । बरसाली बैतूल



बरसाली स्टेशन पर बुधवार रात 1.30 बजे हुई घटना 
लूट के इरादे से ट्रेन में चढ़े थे युवक, ट्रेन गार्ड की सतर्कता से उतरकर भागे 

बिलासपुर से अमृतसर जा रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में बुधवार रात 1.30 बजे तीन लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन जीआरपी के ट्रेन गार्ड की सतर्कता से प्रयास विफल हो गया। बरसाली स्टेशन के पास तीन युवक स्लीपर कोच में जीआरपी के ट्रेन गार्ड रवि राठौर तथा सुरेश इवने काे काेच में संदिग्ध गतिविधि करते दिखे तो वे लुटेरों के पीछे गए तो चेन पुलिंग कर लुटेरे ट्रेन की गति कम होते ही कूद कर भागने लगे। जब दोनों गार्डों ने पीछा किया तो तीनों लुटेरों ने उन पर पथराव किया और तीन बैग छोड़कर भाग गए। लेकिन जीआरपी थाना प्रभारी ने केवल पत्थरबाजी होने की बात कही। 
ट्रेन में तीन बैग छोड़ गए आरोपी, कुछ नहीं निकला 
स्लीपर कोच में ट्रेन गार्ड रवि राठौर तथा सुरेश इवने को तीन अज्ञात युवक बैठे दिखाई दिए। जैसे ही ट्रेन बरसाली स्टेशन के पास खंभा नंबर 862/10 पर पहुंची तो अज्ञात युवकों ने चेन पुलिंग की। ट्रेन के धीमे होते ही युवक उतरकर भागने लगे। उनके पीछे ट्रेन गार्ड भी दौड़े, लेकिन युवकों ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया अाैर भागने में सफल हो गए। गार्डों ने बताया आरोपी वहां तीन बैग छोड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि इसमें कंबल के अलावा कुछ नहीं था। जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया केवल पत्थरबाजी हुई है। किसी तरह की लूट की वारदात नहीं हुई। 




                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें