Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

मुलताई क्षेत्र में 17 घंटे में दो चोरी की वारदात में 65 हजार रुपए नकदी सहित 50 हजार रुपए के ज्वेलरी चोरी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। मुलताई





क्षेत्र में 17 घंटे में दो चोरी की वारदात में 65 हजार रुपए नकदी सहित 50 हजार रुपए के ज्वेलरी चोरी हो गईं। पहली घटना बैतूल रोड क्षेत्र में स्थित मैरिज लॉन में सोमवार रात आंबेडकर वार्ड निवासी अनूप पराते का आशीर्वाद समारोह था। 
मां अलका, मौसी संगीता सोरते अन्य रिश्तेदारों के साथ आशीर्वाद समारोह में परिवार के लोगों के साथ नृत्य कर रहे थे। रात 10 बजे दोनों ने रुपयों और जेवर से भरा पर्स कुर्सी पर रख दिया। 2 युवक आए और पर्स उठाकर भाग गए। अलका ने बताया बहन संगीता सोरते निवासी यावल जलगांव और उन्होंने रुपयों और ज्वेलरी से भरा पर्स कुर्सी पर रख दिया था। डांस करने के बाद कुर्सी के पास आए तो दोनों पर्स गायब थे। अलका के पर्स में 51 हजार रुपए, मोबाइल और संगीता के पर्स में दो सोने के मंगलसूत्र, कान की झुमकी, मोबाइल और तीन हजार रुपए थे। लॉन के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो दो युवक कुर्सी से पर्स उठाकर भागते नजर आ रहे हैं। अलका पराते ने चोरी की शिकायत पुलिस से की। 
पेट्रोल पंप पर बाइक के बैग से चुरा ले गए 15 हजार रुपए: बैतूल रोड स्थित पेट्रोल पंप पर मंगलवार दोपहर 3.30 बजे पेट्रोल भराने पहुंचे बाइक सवार के बैग से अज्ञात 15 हजार रुपए चुराकर ले गया। लीलाझर निवासी रामसिंह आहके ने बताया बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 15 हजार रुपए निकाले थे। जो बाइक में लगे बैग में प्लास्टिक की थैली में रखे थे। किस्त चुकाने के लिए बैतूल रोड में स्थित महिंद्रा फाइनेंस के कार्यालय जा रहे थे। पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भराने के लिए रूके। 
पेट्रोल भराने के बाद फाइनेंस कार्यालय पहुंचे और बैग में देखा तो राशि नदारद थी। फुटेज में उनकी बाइक के पीछे आई बिना नंबर की काली पल्सर से पीछे बैठा युवक उतरा और बाइक में लगे बैग से राशि निकालते नजर आ रहा है। एसआई राकेश सरियाम बताया रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। 

मुलताई। सीसीटीवी कैमरे में लॉन से भागता नजर आ रहा युवक। दूसरी फोटो में पेट्रोल पंप पर बाइक से रुपए निकालता चोर। 


                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें