Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

2 आरोपियों को दो बार उम्रकैद, बुजुर्ग दंपती की हत्या के बाद कान काटकर कुंडल लूटे थे

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


  •     बुजुर्ग दंपती की हत्या के बाद कान काटकर कुंडल लूटने वाले 2 आरोपियों को दो बार उम्रकैद 
  •  भारत-भारती क्षेत्र में 13 फरवरी 2017 को हुई थी हत्या, पुताई करने के दौरान लिया था घर का जायजा 


तलवार मारकर बुजुर्ग दंपती हत्या करने वाले आरोपियों को न्यायालय ने दोहरे आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मीडिया सेल प्रभारी अमित राय ने बताया 13 फरवरी 2017 भारत-भारती क्षेत्र में दोहरा हत्याकांड हुआ था। 
लखन पवार और पत्नी मैना बाई की हत्या हो गई थी। कुछ लुटेरे मैना बाई के आभूषण लूटकर उनकी हत्या कर भाग गए थे। पुलिस ने दामाद की सूचना पर एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा था। मामला न्यायालय में चल रहा था। तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश ने धारा 302, 34 के तहत पंकज गावंडे और महेन्द्र कनौजे को दोहरे आजीवन कारावास और 2 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। 
लूटे गए जेवरों को बैंक में गोल्ड लोन के लिए गिरवी रखने वाले महेन्द्र के पिता गेंदलाल को धारा 414 के तहत 2 साल का कारावास और 1 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जिला अभियोजन अधिकारी एमआर खान अाैर अमित राय ने बताया दोनों सजाएं अलग-अलग चलेंगी। यदि सरकार सजा में माफी भी देती है तो इन्हें पूरी जिंदगी कारावास में ही गुजारनी होगी। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें