Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

सापना मार्ग पर 2 वाहन चालकों से अड़ी डालकर नकदी छीने

ग्रामीण मीडिया संवाददाता बैतूल 


बैतूल बाजार से सांपना मार्ग पर सोमवार शाम 7.30 बजे बीच सड़क पर कार अड़ाकर 2 चालकों से नकदी छीनने की घटना हुई। बैतूल निवासी शेख समीर ने बताया वह कार से परिवार के साथ साईंखेड़ा से लौट रहे थे। इस दौरान साईंपुरा के आगे पुलिया के पास अज्ञात चार लोगों ने बीच सड़क पर रास्ता रोककर मुझसे रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर मेरे साथ मारपीट की। मेरे साथ परिवार के लोग होने के कारण उन्हें 500 रुपए दिए और बैतूल बाजार आ गया। घटना की शिकायत बैतूल बाजार थाने में की है। शेख समीर ने बताया इस दौरान अन्य व्यक्तियों से भी मोबाइल व नकदी छीन लिए हैं। बैतूल बाजार टीआई एडी कनारे ने बताया घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश की जा रही है। गाैठाना निवासी रजत पवार का भी परसोड़ी पुलिया पर कुछ लोगों ने रास्ता रोककर 500 रुपए की मांग की। नहीं देने पर गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाकर मारपीट की।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें