Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 5 फ़रवरी 2019

51 मीटर लंबी चुनरी यात्रा के साथ सहस्त्रचंडी महायज्ञ शुरू video

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई 



मुलताई| मासोद रोड स्थित ज्ञानेश्वर शिव मंदिर में सहस्त्रचंडी महायज्ञ के लिए सोमवार को ताप्ती सरोवर के तट से 51 मीटर लंबी चुनरी यात्रा निकली। चुनरी यात्रा के साथ सहस्त्रचंडी महायज्ञ अनुष्ठान का शुभारंभ हुआ। युवाओं ने संयम से रहकर सहस्त्रचंडी महायज्ञ में शामिल होने का संकल्प लिया। दोपहर 1 बजे ताप्ती तट पर पूजा अर्चना कर चुनरी यात्रा निकाली गई। मातारानी और भोले के भजनों पर युवा नाचते हुए और महिलाएं चुनरी लेकर चल रही थी। जगह-जगह लोगों ने चुनरी यात्रा स्वागत कर फूल बरसाए। यात्रा में भोलेनाथ और देवियों की झांकी सजाई गई थी। यात्रा फव्वारा चौक, गांधी चौक, जय स्तंभ चौक, थाना रोड होते हुए मासोद रोड़ पर स्थित ज्ञानेश्वर शिव मंदिर पहुंची। जहां यात्रा का समापन हुआ। मंगलवार को सुबह मंडल स्थापना, गणेश पूजन और अग्नि स्थापना होगी। बुधवार से रोज शाम 4 बजे से दुर्गासप्तशती पाठ से हवन होगा। 8 फरवरी से दोपहर 12.30 से 3.30 बजे तक देवी वैभव श्री के मुखारबिंद से देवी भागवत होगी। 




                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें