Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 11 फ़रवरी 2019

मुलताई पवार समाज की बेटी, दहेज प्रताड़ना कुएं में फेंका मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

लड़की के परिवार वालों का कहना वीडियो देखें
(वीडियो खुलने में समय लग सकता है)


मुलताई की पंवार समाज की बेटी बाली देहज प्रताड़ना का हुई शिकार।
ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई इस कि निदा करता है। दोषियो पर शीघ्रता कार्यवाही की माँग। सामाजिक मुद्दा है। पवार समाज मे आक्रोश
दिनांक 9 फरवरी 2019 को ग्राम आमाबघोली में बाली पति दुर्गेश डोंगरे उम्र 22 वर्ष की मौत कुए में डूबने से हुई। लड़की के परिवार जनों ने देहज प्रताड़ना, जान से मार करके कुए में फेकना बताया। 
लड़की के भाई,जीजा,मामा ने वीडियो पर सविस्तार जानकारी में बताया जो आप ऊपर वीडियो में देख सकतें हैं। परिवार जन का कहना है इस मामले की शीघ्रता से जांच हो और दोषियों पर कार्यवाही हो।

वंही दूसरी ओर ससुराल पक्ष का कहना

ससुराल पक्ष
मुलताई| आमाबघोली गांव में शनिवार को एक महिला का शव कुएं में मिला। बाली पति दुर्गेश डोंगरे (22) सुबह चाची कांता बाई के साथ खेत पर गई थी। खेत में काम करने के दौरान बाली पानी लाने का कहकर कुएं पर गई। इसके बाद लौटी नहीं। देर तक बाली के आने पर कांता बाई ने खेत में ही मवेशी चरा रहे बाली के पति दुर्गेश को जानकारी दी। दुर्गेश पत्नी को खोजते हुए कुएं के पास पहुंचा। कुएं में देखा तो पत्नी की चप्पल और प्लास्टिक की बाल्टी तैर रही थी। संदेह होने पर कुएं के पानी में तलाश की तो बाली का शव मिला। सूचना पर एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला, एसआई एआर खान सहित पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे। एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने बताया मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। बाली का विवाह दो साल पहले ही हुआ था। मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच की जा रही है। 

                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें