Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019

वेंन ने मारी राह चलते को टक्कर एक की मौत एक गंभीर चालक गिरफ्तार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



आठनेर 

थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम टेमुरनी में गुरुवार के दिन  लगभग 11.30 बजे भीषण सड़क हादसे में गांव के ही एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल कृष्णा धुर्वे को  उपचार के लिए आठनेर सामुदायिक केंद्र भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई भैंसदेही मार्ग पर बिसनूर से वापस आठनेर लौट रही वेन क्रमांक एमपी 48 बीसी 1786 तेज रफ्तार से आई और पैदल चल रहे है श्रमिकों को टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही गांव के पंढरी पिता रामू 60 वर्ष की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है । सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर रखा था घटना की सूचना मिलने के बाद आठनेर थाना एस एस आई कमलेश रघुवंशी जयपाल रघुवंशी आरक्षक निलेश सोनी मौके पर पहुंचे और चालक आठनेर निवासी अनील कुमार जयसवाल को गिरफ्तार कर लिया अन्य घायल पंजाब राव गीद निवासी टेमुरनी ने बताया की हम सभी ग्राम पंचायत के द्वारा मनरेगा के तहत किए जा रहे कार्यों में श्रमिक के रूप में कार्य करते हैं रोज की तरह घर से खाना लेकर मजदूरी करने जा रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रही व्हेन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण चपेट में आए वृद्ध की मौत हो गई । इधर आठनेर पुलिस ने मृतक को आठनेर हॉस्पिटल लाया है एवं अन्य गंभीर का इलाज चल रहा है पुलिस मामले की जांच कर रही है । समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मृतक को आठनेर रवाना दकर घटना स्थल का निरीक्षण कर पंचनामा की कार्यवाही कर रही थी ।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें