Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 3 फ़रवरी 2019

बेरोजगार युवा ने फांसी लगायी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता | आमला 




बोड़खी में चर्च के पास स्थित रेलवे की जमीन पर झाड़ियों के बीच एक युवक का शव एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस पहली नजर में इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। रेलवे काॅलोनी निवासी गणेश कुलकर्णी (26) पिता गुन्नू पिछले कुछ दिनों से बेरोजगारी के कारण डिप्रेशन में था। इस दौरान वह नशे का भी आदी हो गया था। 
गुरुवार रात वह घर से कहीं चला गया। परिजनों ने उसे शुक्रवार को रात तक खोजा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों की नजर पड़ी तो चर्च के पास रेलवे की जमीन पर झाड़ियों के बीच एक शव लटका नजर आया। पुलिस ने सूचना पर शव की शिनाख्त की और पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। बोड़खी चाैकी प्रभारी सुरेश मेहता ने बताया परिजनों से भी बातचीत में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। मेहता ने बताया मृतक के पिता ने युवक के बेरोजगारी से डिप्रेशन में रहने की बात बताई है। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें